वाहन खरीदने का शुभ मुहूर्त कार बाइक खरीदने के लिए शुभ मुहूर्त 2024

वाहन खरीदने का शुभ मुहूर्त  – Auspicious Date and Timing For Buying Vehicle, New Car Purchase Muhruat 2024, Scooty Purchase Muhurat 2024, Bike Purchase Muhurat 2024, Personal or Commercial Vehicle Purchase Muhurat 2024

किसी भी शुभ कार्य या किसी वस्तु को खरीदने से पहले एक शुभ मुहूर्त निकालना बहुत जरुरी होता है। ये आपके लग्न राशि तारा बल चंद्र बल के अनुसार ही होने चाहिए। अगर आपको ज्योतिष-धर्म कर्म और ईश्वर पर विश्वास है तो मुहूर्त जरूर निकालें। अगर आप नया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको शुभ मुहूर्त में ही वाहन घर लाने चाहिए चाहिए।

आप कोई भी गाडी खरीद रहे हो चाहे छोटा या बड़ा चाहे स्कूटी या ट्रक, नया वाहन घर लाने से पहले कई तत्वों को ध्यान में रखा जाता है, जैसे कि तिथि, दिन, नक्षत्र, लग्न, और ग्रहों की स्थिति। एक शुभ मुहूर्त चुनने का उद्देश्य यह होता है कि आपको नया वाहन से आपके घर खुशहाली आये शुभ फल दे। अशुभ फल से बचाव के लिए ही हमें मुहूर्त देखना होता है। इन सभी का ध्यान रखकर वाहन खरीदने से आपको लाभ होगा जबकि ऐसा न करने पर आपको भारी नुकसान भी हो सकता है।

लोग अपने पर्सनल इस्तेमाल और कमर्शियल इस्तेमाल के लिए गाड़ी खरीदते हैं. कई बार लोगों को नया वाहन खरीदने के बाद शुभ फल मिलते हैं तो कई बार नया वाहन खरीदना अशुभ साबित होता है, ऐसा आपके वाहन के शुभ मुहूर्त तिथि और नक्षत्र में न खरीदने की वजह से होता है इसलिए नया वाहन खरीदते समय आपको कई बातों का ध्यान रखना होता है ताकि आपका नया गाड़ी आपके परिवार में खुशियां लेकर आये और आप तरक्की करें और हमेशा उससे भी बड़ी गाडी आप ले सकें। आपके घर जो भी वास्तु एक शुभ समय में शुभ नक्षत्र में आएगा वो खुशियां और खुशहाली लेकर आएगा।

आइये जानते हैं कब कब है वाहन खरीदने का शुभ तिथि। हरेक इंसान का शुभ मुहूर्त की तिथियां अलग अलग होती है इसलिए की सभी लोग अलग राशि लग्न नक्षत्र में पैदा हुए होते हैं और सबका राखी लग्न अलग होता होता है। इसलिए एक मुहूर्त किसी के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ हो सकता है।

हम आपके नाम राशि और लग्न के अनुसार मुहूर्त निकाल कर देंगे मात्र 251 के डोनेशन पर। आप अपना डिटेल्स हमें भेजिए जैसी की नाम, जन्म तिथि, जन्म समय, जन्म स्थान, गाडी खरीदने का शहर। हम आपके लिए एक अतिशुभ मुहूर्त समय के साथ भेजेंगे जो आपके और आपके परिवार के लिए अतिशुभ होगा।

आइये जानते हैं कब खरीदने चाहिए नया वाहन?

  • शुभ वार : सोमवार, बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार
  • शुभ नक्षत्र : अश्विनी, मृगशिरा, पुनर्वसु, पुष्य, हस्त, चित्रा, स्वाति, श्रवण, घनिष्ठा, शतभिषा एवं रेवती।
  • लग्न शुद्धि : वृष, मिथुन, कर्क, तुला, धनु, एवं मीन रसखी का लग्न प्रशस्त है।
  • सूर्य नक्षत्र : सूर्य नक्षत्र से चंद्र नक्षत्र तक गणना करके देख लेना चाहिए ,शुभ लग्न में शुभहोरा हो तो सर्वश्रेष्ठ होता है।

वाहन खरीदने का शुभ मुहूर्त जनवरी 2024

  • 17 जनवरी 2024, बुधवार, रेवती नक्षत्र, चर लग्न, मेष में
  • 18 जनवरी 2024, गुरूवार, अश्विनी नक्षत्र, मानस योग में
  • 21 जनवरी 2024, रविवार, रोहिणी नक्षत्र में
  • 22 जनवरी 2024, सोमवार, मृगशिरा नक्षत्र, आनंदयोग में
  • 25 जनवरी 2024, गुरूवार, पुष्य नक्षत्र में
  • 26 जनवरी 2024, पुष्य नक्षत्र में
  • 31 जनवरी 2024, बुधवार, हस्त नक्षत्र में

January 2024, Vehicle Purchase Muhurat